उत्तरकाशी – नशे के खिलाफ बौना कानून : 200 ग्राम मे कुछ नहीं बिगड़ा तो 1110 ग्राम के साथ बड़ा तस्कर का पाया तमगा

Share Now

उत्तरकाशी – पूर्व मे 200 ग्राम चरस के साथ पकड़े जाने के बाद नशे की अंधेरी दुनिया की अभाषी चकाचौंध मे डूबा  भटवाड़ी  ब्लौक के कामर गाँव निवासी रवीद्र सिंह आज 1 किलो 110 गरम के साथ गिरफ्तार होकर नशे के बड़े तस्कर के रूप मे पहिचान बना गया है ।

प्रदेश मे पुलिस प्रमुख के नशा मुक्ति अभियान के साथ विधान सभा चुनाव के लिए चल रहे चेकिंग अभियान मे उत्तरकाशी पुलिस ने एक किलो 110 ग्राम अवैध चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । आरोपी पहले भी नशे के कारोबार मे संलिप्त रहा है और उत्तरकाशी कोतवाली मे उसके खिलाफ मामला दर्ज है ।

उत्तरकाशी जिले की मनेरी पुलिस ने एडीटीएफ़ के साथ संयुक्त कार्यवाही मे गंगोरी गरम पानी के पास बरसाती गदेरे के पास कामर  निवासी रवीद्र सिंह को एक किलो 110 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है । उत्तरकाशी पुलिस के सीओ अनुज कुमार ने बताया कि  आरोपी के खिलाफ मानेरी ठाणे मे 8/20 एनडीपीएस एक्ट मे मामला पंजीकृत किया गया है । इसके अलावा आरोपी पहले भी 200 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है इस संबंध मे कोतवाली उत्तरकाशी मे उसके खिलाफ अपराध संख्या 42/2012 मे 8/20 एनडीपीएस एक्ट मे मामला दर्ज हुआ है । पुलिस कप्तान उत्तरकाशी पीके राय ने पुलिस टीम को इस कार्यवाही के लिए पाँच हजार रुपये का नगद इनाम दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!