शौच के लिए गया युवक , गुलदार के हमले का शिकार – क्षत-विक्षत शव मिलने के बाद खौफ

Share Now

भैंसोडा गांव में एक युवक को गुलदार ने बनाया निवाला

भगवान सिंह रिपोर्ट बीरोंखाल ।

बीरोंखाल । पौड़ी जिले के विकासखण्ड बीरोंखाल के ग्राम माला भैंसोडा साबली में 38 वर्षीय युवक को गुलदार ने अपना निवाला बना दिया।

घटना आज मंगलवार सुबह करीब साढ़े सात बजे की है जब दिनेश नाम का युवक सुबह अपनी गोशाला से होकर शौच के लिए जंगल से सटे गदेरे की तरफ लगभग 80 मीटर दूर निकला था। जहां पर घात लगाकर बैठे  गुलदार ने अचानक युवक पर हमला कर दिया और घसीटकर 30 मीटर दूर ले गया ।

 काफी देर तक युवक के घर न लौटने पर पर परिजनों व ग्रामीणों ने खोजबीन की तो पास के ही एक खेत में युवक का शव मिला। युवक का क्षत-विक्षत शव देखकर ग्रामीण दहशत में आ गए। मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद पूरे इलाके में डर का माहौल बन गया है। सूचना पर प्रशासन सहित वन विभाग व थाना थलीसैण पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।

वन रेंज बीरोंखाल रेंज अधिकारी अनिल रावत ने बताया कि घटना के उपरान्त ग्रामीणों के रोष पर पिंजरे के लिये उच्च अधिकारयों को पत्र भेज दिया है पिंजरे की अनुमति मिलते ही पिंजरा लगा दिया जायेगा वही मृतक के परिजनों को 50 हजार रुपये की अग्रिम अनुग्रह राशि दे दी गयी है शेष राशि पोस्टमार्टम व अग्रिम कार्यवाही के बाद दे दी जायेगी ।

 वही ब्लॉक प्रमुख राजेश कंडारी ने कहा कि जब तक प्रशासन द्वारा पिंजरा लगाने के आदेश नहीं मिलेगा तब तक वहां पर मैं क्षेत्रीय जनता के साथ खड़ा रहूंगा और मैं वन मंत्री हरक सिंह रावत  से अनुरोध करुंगा कि  क्षेत्र में इस तरह की घटनाओं से ग्रामीणो में डर का माहौल बना है जिसके लिए उनके द्वारा ठोस कदम उठाये जाने चाहिए  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!