होली मनाने की जल्दी में जूठन छोड़ भागे आयोजक – महिला दिवस पर डीएम ऑफिस के पास प्लास्टिक कचरा -किसका कटेगा चालान।

Share Now

उत्तरकाशी महिला दिवस धूमधाम से मनाने के सरकारी फरमान के बाद आयोजक होली की छुट्टी की जल्दबाजी में ऐसे भागे कि जूठी प्लास्टिक थर्माकोल की थालिया आयोजन स्थल जिला सभागार के प्रवेश द्ववार पर ही छोड़ गए।

गिरीश गैरोला

महिला दिवस के अगले दिन सुबह मिर्निंग वाक पर निकलते लोग इस घटना पर तरह तरह की चर्चा करते दिखे। जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुभाष बडोनी ने बताया कि सरकार की योजनाओं का केंद्र बिंदु कलेक्ट्रेट होता है जहाँ से प्लास्टिक के उपयोग को लेकर निकले आदेश के बाद व्यापरोयो को खूब परेशान किया जाता है उनके 5 -5 हजार के चालान काटे जाते है अब आदेश देने वाले कार्यलय से ही इस आदेश की धज्जियां उड़ने लगे तो किसका चालान काटना चाहिए ।

औए कितने का इसका उत्तर सूनने की उन्हें भी उत्सुकता रहेगी।

दरअसल बल विकास और महिला सशक्तिकरण विभाग की तरफ से महिला दिवस पर उत्तरकाशी मुख्यालय पर पोषण नाम से स्टाल लगाए गए थे जिसमें कई प्रकार के व्यंजन महिलाओ द्वारा तैयार किये गए थे और उनमें शैफ प्रतोयोगिता भी कराई गई थी, आयोजन को लोगो ने खूब पसंद किया और स्थानीय व्यंजनों का जमकर लुफ्त उठाया, अब 9 और 10 को होली की छुट्टी की जल्दबाजी में बचे हुए प्लास्टिक और थर्माकोल के जूठे  बर्तन आदि मुख्य द्वार पर ही छोड़ कर चले गए।

बुरा न मानो होली है

error: Content is protected !!