टिकट प्रीतम खेमे को मिला या हरीश रावत खेमे को? – सल्ट विधान सभा उप चुनाव में कांग्रेस इसी चर्चा तक सीमित : कौसिक

Share Now

भाजपा एकजुट,कांग्रेस के सामने गुटबाजी का संकट : कौशिक

देहरादून, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक ने कहा कि सल्ट विधान सभा उप चुनाव में भाजपा विकास कार्यों के बूते जनता के बीच जा रही है और पार्टी के कासाल्र्यटकर्ता एकजुट है। जबकि विपक्षी कांग्रेस अपनी हालत को पहले ही समझ चुकी है और अब महंगाई और बेरोजगारी जैसे विषयो पर भ्रामक प्रचार कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अभी यह बता रही है कि पार्टी के घोषित प्रत्याशी गंगा पन्चोली प्रीतम खेमे की है या हरीश रावत पक्ष की है।

भाजपा अध्यक्ष श्री कौशिक ने कांग्रेस में सल्ट चुनाव को लेकर चर्चा नहीं बल्कि टिकट दिलाने में कौन महारथी है और किसने आखिरी क्षणो में टिकट कटवाया इसे लेकर महिमामंडन हो रहा है। कांग्रेस ने 4 साल ऐसे ही व्यतीत कर दिए और विपक्ष की भूमिका का भी निर्वहन नहीं कर पाई। स्व. सुरेंद्र सिंह जीना ने कभी भी विकास कार्यों के लिए समझौता नहीं किया और यह विपक्षी विधायक भी जानते हैं। वह अपनी सरकार हो या विपक्ष की, लेकिन वह विकास कार्यों के लिए हर समय मुखर रहते थे। सल्ट में उन्होंने अनगिनत कार्य किये और आखिरी क्षणो तक क्षेत्र के लिए चिन्तित रहे।

सरकार ने 4 साल में रोजगार ,कृषि,बागवानी,किसान और महिलाओंं के हित में अनेक योजनाओं को लागू कर उन्हें आत्म निर्भर बनाने की दिशा में कार्य किया। भाजपा इसी कारण जनता के बीच में है और स्व. जीना के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए उनके भाई को प्रत्याशी बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा निश्चित रूप से बड़ी जीत की ओर अग्रसर है जबकि कांग्रेस को एक बार फिर अपनी जमीनी हकीकत से रूबरू होना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!