ड्रीम्स संस्था एवं प्रथम समिति ने श्रमिक दिवस पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए

Share Now

देहरादून। ड्रीम्स संस्था एवं प्रथम समिति द्वारा अलग अलग स्थानों पर श्रमिक दिवस के उपलक्ष्य में चित्रकला प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया.। जहाँ ड्रीम्स संस्था ने ड्रीम्स संस्थान देहरादून में पूरे माह में क्या च तेरा मन मां कार्यक्रम के अंतर्गत चल रही कला प्रतियोगिताओं का रिजल्ट घोषित कर विजयी बच्चों को पुरस्कृत किया गया। वहीं उत्तरकाशी में मुकेश नौटियाल के संयोजन में ड्रीम्स संस्था एवं प्रथम समिति के संयुक्त तत्वावधान में श्रमिक दिवस के उपलक्ष में एक और कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि समाज कल्याण विभाग के उप प्रबंधक थे एवं उनके द्वारा विजई बच्चों को पुरस्कृत किया गया।
एक और कार्यक्रम श्रमिक दिवस के उपलक्ष में प्रथम समिति एवं अब्बेकस ब्रेन जिम के सेयुक्त तत्वावधान में प्रथम समिति की अध्यक्ष राखी भट्ट की अध्यक्षता में एक और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें ड्रीम्स संस्था के सचिव दीपक नौटियाल को कार्यक्रम का मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। इस कार्यक्रम में विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया। विजयी बच्चों को मुख्य अतिथि एवं ड्रीम्स के सचिव दीपक नौटियाल, अब्बेकस ब्रेन जिम के डायरेक्टर रितेश लाम्बा एवं हैंड फाउंडेशन के फाउंडर द्वारा विजई बच्चों को पुरस्कृत किया गया…
विजई बच्चों में….देहरादून से सीनियर ग्रुप में, प्रथम स्थान पर अरायना, द्वितीय स्थान पर प्रियांशी सजवाण एवं तृतीय स्थान पर अदिति रतूड़ी रही… एवं जूनियर ग्रुप में प्रथम स्थान पर अंजलि राणा, द्वितीय स्थान पर वंशिका जैन एवं तृतीय स्थान पर आदित्य पुंडीर रहा। उत्तरकाशी से प्रथम स्थान पर ज्योति , नूरसभा द्वितीय ,एवं अक्षत नारंग तृतीय रहे। वहीं अबेकस ब्रेन जिम अकादमी एस .जी .एन .रेस कोर्स देहरादून में कला प्रतियोगिता में प्रेरणा कश्यप प्रथम, श्रेयांशी शर्मा द्वितीय एवं कृतिका शर्मा तथा ज़ुमेरा तृतीय रही। इस कार्यक्रम के संचालन में भारती शर्मा, अजय नेगी, संतोष भट्ट, अनामिका नेगी, जगमोहन पवार एवं राजीव चंदोला ने सहयोगिक भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!