ऋषिकेश : व्यापार महासंघ से काँग्रेस चुनाव प्रत्यासी रमोला ने मांगा समर्थन

Share Now

ऋषिकेश मे कांग्रेस प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश के व्यापारियों के साथ बैठक कर अपने पक्ष में समर्थन जुटाया। कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला ने व्यापार महासंघ में व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित की जिसमें जयेंद्र रमोला द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटाया।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए जयेंद्र रमोला ने कहा कि भाजपा सरकार ने व्यापारियों को किया सबसे अधिक प्रताड़ित, प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तो व्यापारियों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दी जाती थी एवं उनके मान-सम्मान का पूरा ध्यान रखकर प्रदेश में भय मुक्त व्यापार करने की पहल की गई थी ,परंतु आज भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा प्रताड़ित व्यापारी को किया जा रहा है। सभी प्रकार के धार्मिक सामाजिक आयोजन में व्यापारी समाज ने आर्थिक सहयोग किया एवं सरकार के राजस्व में सबसे बड़ा योगदान व्यापारियों का होता है एवं व्यापारी किसी भी सरकार की रीड की हड्डी माना जाता है इसके बावजूद भाजपा की सरकार में सबसे ज्यादा उपेक्षा व्यापारी समाज की जा रही है। 5 में साल साल में भाजपा सरकार ने व्यापारी वर्ग के लिए कोई योजना नहीं बनाई ना ही इस दिशा में कोई काम किया ।

व्यापारियों ने कांग्रेस अधिकृत प्रत्याशी जयेंद्र रमोला की कोरोना काल में ऑक्सिजन सिलेंडर वितरण और कोरोना काल में खाद्य सामग्री वितरण की सराहना की।
व्यापारियों ने एकमत होकर जयेन्द्र रमोला को समर्थन देने का आह्वान किया।

संचालन नगर उद्योग व्यापार महासंघ ऋषिकेश के महामंत्री अखिलेश मित्तल ने किया बैठक में मौजूद शहर के वरिष्ठ व्यापारी राजीव मोहन, सूरज गुलाटी, श्री मनोज कालरा,श्री दीपक बंसल, श्री अजय गर्ग, विवेक वर्मा,अनिल पंवार, ललित सक्सेना, मदन नागपाल , चंद्र मोहन नारंग, बूटा सिंह, पंकज अरोरा, संजय पंवार, काफी संख्या में व्यापारी मौजूद थे |

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!