टीईटी परीक्षा पेपर आउट करने वालों का भंडा फोड़ – एसटीएफ़ को मिली बड़ी सफलता

Share Now

एसटीएफ की बड़ी कार्रवाई, सॉल्वर गिरोह सरगना सहित 16 लोग गिरफ्तार

अंकित तिवारी

प्रयागराज।उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा में प्रयागराज एसटीएफ ने नकल कराने वाले एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए बड़ी कारवाई की है। एसटीएफ ने रविवार को जिले के विभिन्न केंद्रों नैनी, झूंसी और जॉर्ज टाउन इलाके में छापामारी कर गिरोह के सरगना सहायक शिक्षक समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।इनमें शिक्षक समेत अभ्यर्थी शामिल है।

सीओ एसटीएफ नवेंदु कुमार सिंह ने बताया कि प्रयागराज की एसटीएफ टीम ने नैनी इलाके में छापेमारी कर गिरोह के सरगना राजेंद्र पटेल व नीरज शुक्ला प्रतापगढ़ को और बिहार के सनी सिंह, टिंकू कुमार, शीतल कुमार, धनंजय कुमार, कुनैन राजा और शिवदयाल को गिरफ्तार किया। एसटीएफ की एक टीम ने झूंसी में छापेमारी करते हुए शंकरगढ़ में तैनात सहायक शिक्षक सत्य प्रकाश सिंह को गिरफ्तार किया।सहायक शिक्षक के व्हाट्सएप पर टीईटी का सॉल्व पेपर भी मिला है।इनकी निशानदेही पर अभ्यर्थी चित्रकूट निवासी अभिषेक सिंह और सॉल्वर अनुराग को गिरफ्तार किया गया है।

सीओ एसटीएफ नवेंदु कुमार सिंह ने बताया कि एसटीएफ की एक टीम ने जॉर्ज टाउन में छापेमारी कर यहां से गिरोह के सरगना कोरांव निवासी चतुर्भुज सिंह को गिरफ्तार किया है।एसटीएफ ने गिरोह से जुड़े सॉल्वर संजय सिंह, सुनील कुमार सिंह, अजय कुमार, ब्रह्मा शंकर सिंह को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ इन लोगों से पूछताछ कर रही है। अभी और नामों का खुलासा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!