उत्तरकाशी : बर्फबारी के बीच दूरस्थ गांवों तक अपने प्रचार मे आप के कर्नल कोठियाल

Share Now

उत्तरकाशी- आप पार्टी के सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल का डोर टू डोर प्रचार प्रचार बर्फबारी में भी लगातार जारी है। एक और जहां अन्य दलों के लोग लोकल प्रचार पर केंद्रित हैं वहीं कर्नल कोठियाल लगातार बारिश और बर्फबारी के बाद दूरस्थ गांवों तक लगातार अपने प्रचार पर लगे हैं। कर्नल कोठियाल लगातार अपनी विधानसभा में सक्रिय रहते हुए हर गांव में लोगों के घर जाकर दस्तक देते हुए प्रचार कर रहे हैं।

हम काम करने वाले लोग हैं,सरकार बनते ही जनता से किए वादे पूरे कर करेंगे राज्य का नवनिर्माण : कर्नल कोठियाल,आप सीएम उम्मीदवार

आज कर्नल कोठियाल ने 7 ग्रामसभाओं में पहुंचकर लोगों से मिलते हुए हर घर डोर टू डोर प्रचार किया। सुबह सबसे पहले कर्नल कुशीं ग्रामसभा पहुंचे जहां पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया । इसके बाद कर्नल कोठियाल ने लोगों से मुलाकात की और उनके सामने आम आदमी पार्टी की नीति और विजन को पेश किया। कर्नल कोठियाल ने कहा कि मैं राजनेता नहीं हुं मैं और मेरी पार्टी राजनीति को बदलने के उद्देश्य से आए हैं। 21 सालों में जो परिवर्तन नहीं हो सका हम सब मिलकर उस परिवर्तन को लाकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश नवनिर्माण के सपने को साकार करने के लिए जनता को एकजुट होकर हमें सत्ता में लाना होगा तभी हम प्रदेश का विकास कर पाएंगे।

भारी बारिश और बर्फबारी के बावजूद भी उत्तराखंड नवनिर्माण मिशन पर घर घर पहुंच रहे कर्नल कोठियाल : आप

उन्होंने आगे कहा कि 21 साल पहले प्रदेश की जनता ने इस राज्य के निर्माण के लिए बहुत बडा आंदोलन लडा। राज्य बनने के बाद यहां के लोगों के कई सपने थे लेकिन कोई भी सपना जनता का पूरा नहीं हुआ। आज भी प्रदेश में समस्याएं जस की तस हैं। शिक्षा,स्वास्थ,रोजगार,मंहगाई,पलायन यहां के लोगों की तकदीर बन चुका है। इन सबसे तभी छुटकारा मिल सकता है जब हम राजनीति को बदल दें। उन्होंने कहा कि आज से पहले दोनों दलों की सरकारें रहीं लेकिन नेताओं ने जनता से ज्यादा अपने विकास पर ध्यान दिया। लेकिन अब आम आदमी पार्टी की सरकार में आम आदमी का विकास होगा । हमारी सभी गांरटी पूरी होंगी। हम सब मिलकर परिवर्तन लाकर रहेंगे।

कर्नल कोठियाल यहां से मंगलीसेरा ग्रामसभा पहुंचे और यहां पर भी लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया । लोगों ने कर्नल कोठियाल को जीत का आश्वासन दिया । इसके बाद उन्होंने देर शाम तक जसपुर,सिंगोट,पाव,नाकुरी और वीरपुर डूंडा ग्रामसभा में जाकर भी डोर अू डोर प्रचार करते हुए ग्रामीणों से मुलाकात की और उन्हें आप पार्टी को वोट देने की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!